Home राज्य अलीगढ़ कर्नाटक में हार पर गरजे कांग्रेसी, केंद्र सरकार पर लगाए तानाशाही के...

कर्नाटक में हार पर गरजे कांग्रेसी, केंद्र सरकार पर लगाए तानाशाही के आरोप

13
0

कांग्रेसियों ने लगातार दूसरे दिन जिला मुख्यालय धरना-प्रदर्शन कर भड़ास निकाली। राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को दिया और केंद्र सरकार पर लोकतंत्र की हत्या का आरोप लगाया।

हाथरस i  कर्नाटक में सत्ता खोने से दुखी यहां के कांग्रेसियों ने लगातार दूसरे दिन जिला मुख्यालय धरना-प्रदर्शन कर भड़ास निकाली। राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को दिया और केंद्र सरकार पर लोकतंत्र की हत्या का आरोप लगाया।

 

 

लहराया तिरंगा

 

कांग्रेस नेता चंद्रगुप्त विक्रमादित्य के नेतृत्व में कार्यकर्ता कैंप कार्यालय श्री राधा कृष्ण कृपा भवन आगरा रोड पर एकत्रित हुए। वहां से वाहनों के काफिले को लेकर हाथ में तिरंगा लिए नारे लगाते हुए कलक्ट्रेट परिसर पर पहुंचे जहां धरना शुरू किया। धरने की अध्यक्षता वरिष्ठ कांग्रेसी बृजमोहन शर्मा ने व संचालन आरके राजू ने किया।

 

कर्नाटक में हुई लोकतंत्र की हत्या

 

धरने में चंद्रगुप्त विक्रमादित्य ने कहा कि कर्नाटक में भाजपा ने लोकतंत्र की हत्या की है। विधायकों की खरीद-फरोख्त कर कांग्रेस गठबंधन की सरकार गिराई है। यह इस लोकतांत्रिक व्यवस्था में सही नहीं है। इसके साथ ही पिछले दिनों कांग्रेसियों ने जिलाधिकारी को जिले की तमाम समस्याओं को लेकर ज्ञापन दिया था लेकिन समस्याएं जस की तस हैं। मोहल्ला श्रीनगर में दो फीट पानी भरा हुआ है। 11 हजार वोल्ट की लाइन घरों के ऊपर से गुजर रही है, जिससे लोग खतरा महसूस करते हैं।

 

ये रहे मौजूद

 

इस अवसर पर जय शंकर पाराशर, सलमा बेगम, अविनाश पचौरी, हरिशंकर वर्मा,  राधेश्याम अग्निहोत्री, रोशनलाल वर्मा, कपिल नरूला, पन्नालाल, गिरीराज ङ्क्षसह, गहलोत संजय कप्तान, रीना कप्तान आदि मौजूद थीं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here