Home राज्य अलीगढ़ रालोद के प्रदेश अध्यक्ष बोले, इगलास विधानसभा का उपचुनाव चौधराहट का है...

रालोद के प्रदेश अध्यक्ष बोले, इगलास विधानसभा का उपचुनाव चौधराहट का है सवाल

13
0

पूर्व मंत्री डॉ. मसूद अहमद ने कहा कि भाजपा की बर्बादी से बचने के लिए क्षेत्रीय लोग रालोद मुखिया चौ. अजित सिंह व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी का साथ दें।

अलीगढ़ । इगलास विधानसभा उपचुनाव के लिए रालोद ने  बिगुल फूंक दिया। इगलास के एक गेस्ट हाउस में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व मंत्री डॉ. मसूद अहमद ने कहा कि भाजपा की बर्बादी से बचने के लिए क्षेत्रीय लोग रालोद मुखिया चौ. अजित सिंह व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी का साथ दें। इगलास उपचुनाव चौधराहट का सवाल है।

 

 

संभल जाओ अस्तित्व का है सवाल

 

प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को इगलास विधानसभा जीतने के लिए एकजुट रहने के मंत्र दिए। कहा, संकट की घड़ी है। इगलास विधानसभा क्षेत्र पूर्व प्रधानमंत्री चौ. चरण सिंह से लेकर जयंत चौधरी तक के लिए प्राथमिकता में शुमार रहा है। इसलिए संभल जाओ, अस्तित्व का सवाल है। भाजपा को जितनी नफरत मुसलमानों से है, उतनी जाट समाज से है। ये चुनाव जीते तो पश्चिम जीतेंगे।

 

चुनाव से जुड़ी है प्रतिष्ठा

 

 राष्ट्रीय महासचिव डॉ. राजकुमार सांगवान ने कहा कि इस चुनाव से हमारी प्रतिष्ठा जुड़ी है। सम्मेलन को पूर्व सांसद मुंशीराम पाल, छात्र रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव बालियान, पूर्व विधायक भगवती प्रसाद, जिलाध्यक्ष रामबहादुर चौधरी, पूर्व विधायक प्रताप चौधरी, प्रवक्ता जियाउर्रहमान, आगरा, मेरठ व अलीगढ़ मंडल के जिलाध्यक्षों ने संबोधित किया। संचालन प्रदेश उपाध्यक्ष नवाब सिंह छोंकर ने किया। अध्यक्षता मास्टर केवल सिंह ने की।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here