Home राज्य बिजनौर कोरियर देने के बहाने चिकित्सक के घर घुसे बदमाश

कोरियर देने के बहाने चिकित्सक के घर घुसे बदमाश

16
0

कोरियर देने के बहाने चिकित्सक के घर घुसे बदमाश बिजनौरजेएनएन। नगर के मोहल्ला पहाड़ी दरवाजा निवासी एक निजी चिकित्सक के घर में कोरियर देने के बहाने दो बदमाश घुस गये। बदमाशों ने डाक्टर

कोरियर देने के बहाने चिकित्सक के घर घुसे बदमाश

 

बिजनौर,। नगर के मोहल्ला पहाड़ी दरवाजा निवासी एक निजी चिकित्सक के घर में कोरियर देने के बहाने दो बदमाश घुस गये। बदमाशों ने डाक्टर की पत्नी को तमंचे से आतंकित करते हुए जान से मारने की धमकी दी। महिला ने पुलिस को तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है।

 

मोहल्ला बाड़वान निवासी डा. अमरचंद सैम का गांव नींदड़ू में क्लीनिक हैं। शनिवार दोपहर घर पर उनकी पत्नी चेताली सैम अकेली थी। दोपहर के समय दो बदमाशों ने उनका गेट खटखटाया और कोरियर आने की बात कही। इस पर चेताली ने दरवाजा खोल दिया। आरोप है कि उनमें से एक बदमाश ने उस पर तमंचा तानते हुए जान से मारने की धमकी दी। महिला के शोर मचाने पर बदमाश वहां से भाग निकले। महिला ने इसकी सूचना अपने पति को दी। डाक्टर का कहना है कि दो दिन पहले भी उनके मोबाइल पर एक फोन आया था, जिसमें एक युवक ने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए क्लीनिक बंद करके यहां से चले जाने की धमकी दी थी। पुलिस ने एक युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। प्रभारी निरीक्षक अरविद मोहन शर्मा ने बताया कि जांच की जा रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here