Home राज्य अलीगढ़ अलीगढ़ में हनुमान जी की मूर्ति तोडऩे पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं...

अलीगढ़ में हनुमान जी की मूर्ति तोडऩे पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का हंगामा

25
0

बस स्टैंड के पास गांधी पार्क में लगी हनुमान जी मूर्ति अराजकतत्वों ने तोड़ दी। इसकी जानकारी जैसे ही लोगों को मिली तो तमाम लोग इकट्ठा हो गए। गुस्साए बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने

अलीगढ़। शनिवार को पुराने बस स्टैंड के पास गांधी पार्क में लगी हनुमान जी मूर्ति अराजकतत्वों ने तोड़ दी। इसकी जानकारी जैसे ही लोगों को मिली तो तमाम लोग इकट्ठा हो गए। गुस्साए बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया और कार्रवाई की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए।

 

धरने पर बैठे बजरंग दल के कार्यकर्ता

जिलाधिकारी चंद्रभूषण सिंह ने सड़क पर हनुमान जी की आरती और नमाज को लेकर सख्त निर्देश दिए थे। शहर में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए डीएम ने अपने आदेश दिए थे कि सड़क पर किसी भी हाल में हनुमान चालीसा और नमाज न हो। इसको लेकर प्रशासन शुक्रवार से ही चौकन्ना है, लेकिन अलीगढ़ बस स्टैंड गांधी पार्क में हनुमान जी की मूर्ति तोडऩे की घटना ने माहौल गरमा दिया। मूर्ति तोडऩे की जानकारी जैसे ही बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को मिली तो वे गांधी पार्क पहुंच गए और हंगामा किया। थाना गांधी पार्क पुलिस ने कार्यकर्ताओं को खूब समझाया, लेकिन वे नहीं माने और कार्रवाई की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए।

 

हनुमान जी की नई मूर्ति स्‍थापना का काम शुरू

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की नाराजगी की वजह से प्रशासन ने तेजी से नई मूर्ति लगवाने का काम शुरू कर दिया है। बजरंग दल के महानगर संयोजक गौरव शर्मा व विश्‍वहिंदू परिषद के वरिष्‍ठ नेता इंदपाल शर्मा ने संयुक्‍त रूप से कहा है कि मूर्ति तोड़ने वालों के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की जाए। साथ ही गांधी पार्क में हनुमान जी की मूर्ति की पूरी सुरक्षा की जाए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here