Home राज्य अलीगढ़ सड़क पर न हनुमान चालीसा पढ़ी जाएगी और न होगी नमाज, प्रशासन...

सड़क पर न हनुमान चालीसा पढ़ी जाएगी और न होगी नमाज, प्रशासन अलर्ट

26
0

ड़क पर हनुमान चालीसा व नमाज न पढऩे संबंधी डीएम के आदेश के चलते शुक्रवार को प्रशासन अलर्ट रहा। शहर में किसी भी स्थान पर सड़क पर नमाज होने की कोई सूचना नहीं मिली। अब शनिवार के लिए भ

अलीगढ़ । सड़क पर हनुमान चालीसा व नमाज न पढऩे संबंधी डीएम के आदेश के चलते शुक्रवार को प्रशासन अलर्ट रहा। शहर में किसी भी स्थान पर सड़क पर नमाज होने की कोई सूचना नहीं मिली। अब शनिवार के लिए भी प्रशासन अलर्ट है। ताकि कहीं भी सड़क पर हनुमान चालीसा न पढ़ी जा सके। 

 

प्रशासन अलर्ट

ऐसा शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए किया जा रहा है। पिछले कुछ दिनों से मंगलवार व शनिवार को कुछ लोगों ने शहर में सड़क पर ही हनुमान चालीसा का पाठ शुरू कर दिया था। पहला मामला 19 जून को सासनी गेट क्षेत्र के सामने आया था। इससे सड़क भी जाम हो गई थी। शांति व्यवस्था बिगडऩे की भी आशंका होने लगी।

 

सड़क पर नहीं होगी आरती

चार दिन पहले डीएम चंद्रभूषण सिंह ने इस पर सख्त फैसला लिया। उन्होंने सड़क पर बिना अनुमति के सभी तरह के धार्मिक आयोजनों पर रोक लगा दी। अब जिले में न ता कहीं आरती और हनुमान चालीसा होगा और न नमाज पढ़ी जाएगी। उन्होंने यहां के लोगों से भी इसमें सहयोग करने की अपील की है। डीएम ने कहा है कि शांति व्यवस्था किसी कीमत पर नहीं बिगाडऩे दी जाएगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here