Home राज्य बिजनौर पहली पत्नी को साथ रखने की जिद पर हुई माजिद की हत्या

पहली पत्नी को साथ रखने की जिद पर हुई माजिद की हत्या

44
0

पहली पत्नी को साथ रखने की जिद पर हुई माजिद की हत्या बिजनौरजेएनएन। तलाक के बाद भी परेशान कर रहे पूर्व पति माजिद से छुटकारा पाने के लिए महिला ने पति से मिलकर हत्या की घटना को अंजाम

पहली पत्नी को साथ रखने की जिद पर हुई माजिद की हत्या

 

बिजनौर,।

 

तलाक के बाद भी परेशान कर रहे पूर्व पति माजिद से छुटकारा पाने के लिए महिला ने पति से मिलकर हत्या की घटना को अंजाम दिया था। महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है, जबकि पति व देवर की तलाश की जा रही है।

 

गांव रसूलपुर नंगला निवासी माजिद की बीती गुरुवार रात चांदपुर में दत्तियाना मार्ग पर सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस प्रकरण में एक महिला को गिरफ्तार किया था। शनिवार को पुलिस लाइन में आयोजित प्रेस वार्ता में एसपी संजीव त्यागी ने बताया कि हत्या को अंजाम मृतक की पूर्व पत्नी नितेश उर्फ रेशमा व उसके पति असलम निवासी चेहला थाना चांदपुर ने अंजाम दिया था। पुलिस ने नितेश को गिरफ्तार कर लिया है।

 

थाना प्रभारी लव सिरोही ने बताया कि नितेश उर्फ रेशमा ने धर्म परिवर्तन कर माजिद से निकाह किया था। कुछ समय बाद माजिद ने किसी और महिला से निकाह कर लिया और उसे छोड़ दिया। इसके बाद रेशमा ने असलम से शादी कर ली। इसके बाद भी माजिद उन्हें परेशान करने लगा। बार-बार रेशमा से असलम को छोड़कर उसके पास रहने का दबाव बना रहा था। इसलिए उन्होंने माजिद को रास्ते से हटाने की योजना बनाई और बात करने के बहाने दत्तियाना रोड पर बुला लिया। रेशमा बात करने लगी। तभी असलम और उसके भाई आबिद ने गोली मार दी। फरार दोनों आरोपितों की तलाश की जा रही है।

 

—————

 

एकतरफा प्यार में बाधा बनने पर मारी थी गोली

 

संवाद सूत्र, हीमपुर दीपा: हीमपुर पुलिस ने पांच हजार के इनामी को गिरफ्तार किया है। वह घायल की बेटी से शादी करना चाहता था।

 

चांदपुर- बिजनौर रोड पर तीन जुलाई को गांव फरीदपुर भोगन निवासी लकड़ी ठेकेदार मोहम्मद राशिद को गोली मार दी गई थी। उसका उपचार मेरठ एक नर्सिंग होम में चल रहा है।

 

घायल के बड़े भाई मोहम्मद नाजिम ने थाने में गांव के ही शमशाद और फैजान के विरुद्ध धारा 307 में मामला दर्ज करा दिया था। आरोपित शमशाद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, जबकि पांच हजार का इनामी फैजान फरार चल रहा था। पुलिस ने फैजान को गिरफ्तार कर लिया है। उसने बताया कि वह राशिद की बेटी से एक तरफा प्यार करता था और शादी करना चाहता था। राशिद विरोध करता था। इसलिए हत्या के इरादे से उन्होंने गोली मार दी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here